बेटियों के सामने महिला की गला घोंटकर हत्या, आरोपी की तलाश में लगी पुलिस

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इज्जतनगर में निर्माणाधीन बस स्टेशन में श्रमिक का कार्य करने वाली महिला की उसकी बेटियों के सामने गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पीलीभीत के गजरौला में रहने वाली 32 वर्षीय सुनीता इज्जतनगर में केंद्रीय कारागार के पास बन रहे बस स्टेशन में मजदूरी का काम करती थी। उसी परिसर में बने कमरे में सुनीता अपनी बेटियों पूजा और कीर्ति के साथ रहती थी। बेटियों ने बताया कि पीलीभीत में ही रहने वाला अशोक उनकी मां के पास आता जाता था। बुधवार रात भी अशोक उनकी मां के पास आया था और देर रात उसने गला घोंटकर उनकी मां की हत्या कर दी।

गुरुवार सुबह सुनीता का शव बस स्टेशन परिसर में ही पड़ा मिला। सूचना पर एसपी सिटी राहुल भाटी और इज्जतनगर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच रही है। आरोपी अशोक की तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper