बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के पिता यूपी से लड़ेंगे चुनाव!, कई पार्टियों ने की टिकट की पेशकश

दिशा पाटनी बॉलीवुड की मशहूर और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती रहती हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्मों और लुक्स के जरिए भी धमाल मचाती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि अभिनेत्री के पिता जगदीश सिंह पाटनी भी राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। इसको लेकर उनकी काफी लंबे समय से तैयारी चल रही है। बता दें कि यूपी पुलिस ले वीआरएल लेने के बाद अभिनेत्री के पिता ने बरेली से मेयर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है।

जगदीश सिंह पाटनी अपनी जिंदगी की इस नई पारी के लिए काफी उत्साहित हैं। वह खुद इस बात का प्रमोशन कर रहे हैं। उनके होर्डिंग शहर की कई अलग-अलग जगहों पर लगे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए अभिनेत्री के पिता जगदीश पटानी ने कहा कि उन्हें कुछ राजनीतिक पार्टियों द्वारा टिकट देने की पेशकश की गई है, लेकिन वह निर्णय लेने से पहले अपने विकल्पों की जांच कर रहे हैं।

जगदीश सिंह पाटनी की बेटी दिशा पाटनी के लाखों दीवाने हैं। उनके चाहने वाले अभिनेत्री की हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं। अभिनेत्री ने भी फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। दिशा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर अक्सर वर्कआउट करते हुए तस्वीरें मिल जाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री पीरियोडिक एक्शन फिल्म ‘सूर्या 42’ में नजर आने वाली हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper