भाभी के प्यार में अंधा हुआ देवर, प्रेमिका ने मांगी पति की मौत, प्रेमी ने पहले तो भाई को कुचला और फिर…

जयपुर. जयपुर के रेनवाल थाना इलाके में तीन दिन पहले मिली युवक की लाश के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. युवक की मौत सड़क दुर्घटना में नहीं हुई थी बल्कि उस पर जानबूझकर कार चढ़ाकर मारा गया था. यह साजिश किसी और की नहीं बल्कि मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी की थी. वह अपने पति के मौसेरे भाई के प्यार में पागल थी. इस प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए दोनों ने मिलकर यह साजिश रची थी. बाद में प्रेमी ने अपने साथी के मिलकर मौसेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, प्रेमी देवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक बीते शनिवार को रेनवाल थाना इलाके के डूंगरी खुर्द में एक युवक की लहूलुहान हालत में लाश पड़ी मिली थी. मृतक की पहचान गिरधारीलाल जाट के रूप में हुई थी. इस संबंध में मृतक के भाई ने गोविंदगढ़ पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए विशेष टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश की. तकनीकी संसाधनों की सहायता और पूछताछ के आधार पर मृतक की पत्नी कमला उर्फ पूजा, प्रेमी रमेश और सुनील को गिरफ्तार किया गया है.

सख्ती से हुई पूछताछ में आरोपियों ने गिरधारीलाल की हत्या करना कबूल कर लिया है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रमेश मृतक गिरधारीलाल का मौसेरा भाई है. रमेश का गिरधारीलाल की पत्नी कमला उर्फ पूजा के साथ बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वे दोनों शादी करना चाहते थे. गिरधारीलाल को रास्ते से हटाने के लिए उन्होंने कार से टक्कर मारकर उसकी हत्या कर उसे दुर्घटना का रूप देने की योजना बनाई.

देवर के प्यार में पागल हुई कमला उर्फ पूजा ने पूरी प्लानिंग के साथ काम पर जा रहे गिरधारीलाल जाट पर अपने प्रेमी और उसके साथी की मदद से कार चढ़वा दी. इससे गिरधारीलाल की मौत हो गई. बाद में शव को रेनवाल थाना इलाके में में फेंक दिया था. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper