भारत के सबसे बड़े स्टार्ट-अप टेक सम्मेलन की अध्यक्षता करेंगे राजीव चन्द्रशेखर-ज्योतिरादित्य सिंधिया, इस दिन होगा आयोजन

नई दिल्ली: यॉरस्टोरी के प्रमुख आयोजन और भारत के मुख्य स्टार्ट-अप सम्मेलन टेक स्पार्क्स ने दिल्ली में अपने प्रीमियम एडीशन के आयोजन की घोषणा की है। यह सम्मेलन प्रतिभाशाली एवं दिग्गज लीडर्स को एक ही मंच पर लाकर देश को ग्लोबल टेक पावरहाउस के रूप में विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। बेगलुरू में अपनी स्थिति को मजबूत बनाने और 2022 में मुंबई में लॉन्च के बाद अब टेक स्पार्क्स भारत की राजधानी की ओर रूख कर रहा है। कार्यक्रम का आयोजन 29-30 नवम्बर 2023 को पुलमैन नई दिल्ली, एरोसिटी में किया जाएगा।

ग्रेट इंडियन टेकेड को आकार देने में राजधानी की मुख्य भूमिका पर रोशनी डालते हुए टेक स्पार्क्स दिल्ली उद्यमियों, नीति निर्माताओं, टेक्नोलॉजिस्ट्स, निवेशकों, मेंटर्स एवं बिज़नेस लीडर्स को एक ही मंच पर लेकर आएगा। सम्मेलन इस बात पर रोशनी डालेगा कि किस तरह इनोवेटर्स पॉलिसी एवं टेक (नीतियों एवं तकनीक) को एक-दूसरे के साथ जोड़कर विश्वस्तर पर भारत की स्थिति को मजबूत बना सकते हैं।

ये लोग सम्मेलन को करेंगे संबोधित
सम्मेलन के मुख्य प्रवक्ताओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया, केन्द्रीय नागरिक उड्डयन एवं इस्पात मंत्री; राजीव चन्द्रशेखर, विद्युत एवं सूचना प्रौद्योगिकी, कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री; विजय शेखर शर्मा, संस्थापक एवं सीईओ, पेटीएम; मुकेश बंसल, सह-संस्थापक एवं सीईओ, कल्ट फिट; दीपिन्दर गोयल, सह-संस्थापक एवं सीईओ, जोमैटो; अमन गुप्ता, सह-संस्थापक एवं सीएमओ, बोट लाइफस्टाइल; हितेश धींगरा, संस्थापक, द मैन कंपनी; अंकुर वारिकु, उद्यमी, लेखक एवं क्रिएटर और विलियम बिसेल, चेयरपर्सन, फैबइंडिया आदि शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper