भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। दरअसल राबचा और लाल मादड़ी गांव के बीच एक ट्रेवल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हो गए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

थाना अधिकारी ने बताया कि अहमदाबाद से चुरू जा रही एक निजी बस शनिवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 8 पर लाल मादडी तिराहे के पास एक पिकअप वैन को बचाने के चक्कर में बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। अचानक बस ने नियंत्रण खो दिया था। जिस कारण दीवार से टकरा गई और इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए तुरंत रवाना हो गई। उन्होंने घायलों को नाथद्वारा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर रूप से घायल 2 यात्रियों को उदयपुर रेफर कर दिया गया। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस भीषण सड़क हादसे के संबंध में पिकअप वैन के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता आईपीसी की प्रसांगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि पिकअप वैन को जब्त कर चालक की तलाशी की जा रही है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस ने कहा कि आनंद कुमार (34), रणवीर मेघवाल (38) और बाबूलाल गोदारा (26) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नौ अन्य घायल हो गए जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper