मंडलीय जनता दर्शन में मंडलायुक्त ने सुनी लोगों की समस्याएं

रायबरेली,18 जुलाई। मा0 मुख्यमंत्री जी की मंशानुरूप मंडलायुक्त डॉ0 रोशन जैकब ने बचत भवन, कलेक्ट्रेट रायबरेली में जनता दर्शन के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी। जनता दर्शन का उद्देश्य समस्याओं का समय से गुणवत्तापरक निस्तारण करना था। उनके सामने
भूमि,आवास,सड़क,पानी,राशन, सुरक्षा और स्वास्थ्य से संबंधित मामले आए। जिसे उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि मामले का समयान्तर्गत गुणवत्तापरक निस्तारण कराए। मंडलायुक्त ने कुछ मामले को अधिकारियों को सौंपते हुए उन्हें फिल्ड में जाकर तुरंत निस्तारण करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि राजस्व के मामले में राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम मौका मुआयना करने के उपरांत मामले का निस्तारण करें । मौका मुआयना करते समय दोनों पक्षों की बातें अवश्य सुनी जाए। मंडलायुक्त ने निर्देश दिया कि समस्याओं के निस्तारण में अगर किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती जाएगी तो संबंधित अधिकारी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।
मंडलायुक्त ने विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी अधिकारी अपने कार्यालय में समय से जनता की समस्याएं सुनें। यदि अधिकारी अपने कार्यालय में जनता की समस्याओं का निस्तारण लगातार करते रहेंगे तो तहसील दिवस के अवसर पर लोगों की कम समस्याएं आएंगी।
जनता दर्शन के दौरान जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अंकिता जैन के अतिरिक्त संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper