महाष्टमी से शुरू होंगे इन 5 राशि के लोगों के अच्छे दिन, बन रहे धन लाभ के योग, जानें अपनी राशि का हाल

नई दिल्ली। चैत्र नवरात्रि की अष्टमी तिथि 16 अप्रैल को पड़ रही है. ज्योतिष गणना के अनुसार, चैत्र नवरात्रि की अष्टमी पर दो बहुत ही शुभ योग बन रहे हैं. चैत्र नवरात्रि की अष्टमी पर सर्वार्थसिद्धि और रवि योग रहने वाले हैं. ज्योतिषविदों का कहना है कि यह शुभ संयोग पांच राशियों के लिए शुभ संकेत दे रहा है.

वृषभ- वृषभ राशि में धन लाभ के योग बन रहे हैं. आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा. संपत्ति का लाभ भी हो सकता है. धन का दान करें.

कर्क- आपको करियर में तरक्की के नए अवसर मिलेंगे. धन की स्थिति अच्छी रहेगी. किसी प्रियजन से मुलाकात होगी. पीले रंग के फलों का दान करें.

कन्या– कन्या राशि में धन लाभ के योग हैं. शत्रुओं के षडयंत्रों से बचेंगे. उपहार और सम्मान का लाभ मिलेगा. सुखद यात्राओं पर जा सकते हैं. खाने की चीजों का दान करें.

मकर– धन-संपत्ति के मामलों में सुधार होगा. करियर में अच्छे अवसरों की प्राप्ति होगी. परिवार में खुशहाली आएगी. कपड़ों का दान करें.

मीन- बैंक-बैलेंस बढ़त पर रहेगा. कर्ज और खर्चों से राहत मिलेगी. करियर की समस्याएं दूर होंगी. पारिवारिक वाद-विवाद हल होंगे. खाने की चीजें दान करें.
उपाय
देवी के समक्ष एक दीपक जलाएं. इसके बाद लाल आसन पर बैठें और लाल वस्त्र धारण करके देवी को प्रणाम कर कुंजिका स्तोत्र का पाठ करें.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper