मुजफ्फरनगर में मौसम ने फिर बदली करवट, बादल छाने से बढी ठंड

मुजफ्फरनगर : मौसम ने फिर बदली करवट, आसमान में छाए बादल, ठंड बढ़ीएक दिन मौसम साफ रहने के बाद गुरुवार को फिर से मौसम ने अंगड़ाई ली और शहर में ठंड फिर बढ़ा दिया। एक दिन मौसम साफ रहने के बाद गुरुवार को फिर से मौसम ने अंगड़ाई ली और शहर में ठंड फिर बढ़ा दिया। लोगों को घरों से गर्म कपड़ों में निकलने को मजबूर होना पड़ा। पूरे दिन आसमान में बादलों के कारण सूर्य भी आंख-मिचौनी करता नजर आया।

गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए रहे, जिस कारण ठंडी हवा चलती रही और ठंड काफी बढ़ गई। ठंड बढ़ जाने के कारण लोगों को आज गर्म कपड़े पहनकर ही बाहर निकलना पड़ा। पूरे दिन ठंडी हवा चलती रही और धूप भी आसमान में कम ही समय के लिए निकल पाई।

बुधवार को पूरे दिन आसमान साफ रहा और धूप भी पूरे दिन निकली रही, जिस कारण ठंड भी काफी कम थी। इससे पहले सोमवार व मंगलवार को मौसम खराब रहा। मंगलवार को पूरे दिन रूक-रूककर बारिश होती रही। जिस कारण ठंड भी काफी बढ़ गई थी।

बुधवार की सुबह से ही आसमान साफ रहने के कारण पूरे दिन धूप खिलखिलाकर निकली और ठंड भी काफी कम रही, परंतु गुरुवार को फिर से मौसम ने करवट बदली और आसमान में बादल छाए रहे तथा ठंडी हवा चलती रही, जिस कारण काफी ठंड रही और लोगों को घर से बाहर निकलते समय गर्म कपड़े पहनने पर मजबूर होना पड़ा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper