मेला देखकर लौट रही किशोरी से गैंगरेप, रातभर बेटी की तलाश में भटकते रहे घरवाले

हमीरपुर के ललपुरा स्थित गांव में मेला देखकर घर लौट रही 14 वर्षीय किशोरी के साथ शनिवार रात दो युवकों ने गैंगरेप किया। रात भर परिजन किशोरी की तलाश में भटकते रहे, तड़के घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को घटना बताई। गांव के मंदिर में यज्ञ के साथ ही मेला लगा था, जिसमें किशोरी भी अपनी सहेलियों के साथ गई थी। मेला देखकर वह घर लौट रही थी, तभी बीच रास्ते में मिले दो युवक उसे बहलाकर बेतवा नदी किनारे ले गए और उसके साथ रेप किया। सूरज डूबने के बाद भी किशोरी जब घर नहीं पहुंची तो चिंतित परिजनों ने खोजबीन शुरू की।

लड़की की तलाश में लगे परिजनों मेला स्थल को खंगाला और उसकी सहेलियों से भी पूछा लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। रविवार तड़के तीन बजे किशोरी दरिंदों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और घटना बतायी। इस पर परिजन उसे लेकर सुबह ललपुरा थाने पहुंचे। सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो आरोपियों कुरारा निवासी दीपक और सुनील के विरुद्ध गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले में पिता की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई है। किशोरी का मेडिकल करवाया जा रहा है। एक आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है। वहीं दूसरे आरोपी की तलाश में दबिश की जा रही है। दूसरे आरोपी को भी तलाश कर जल्द कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच जारी है। मौदहा में भी छेड़खानी की शिकार किशोरी के पिता ने कोतवाली में तहरीर दी थी। मगर कार्रवाई न होने पर क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगाई। मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी के साथ 21 फरवरी को युवक ने छेड़खानी की थी। सीओ श्रेयस त्रिपाठी ने बताया कि जांच कराई जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper