मैं फिर एक नए कलाकार की तरह महसूस कर रहा हूं जो अपने करियर की शुरुआत कर रहा हो: मनीष पॉल ने अपने डिजिटल डेब्यू रफुचक्कर के बारे में बात की”

जैसे ही मनीष पॉल के ओटीटी डेब्यू शो रफूचक्कर का ट्रेलर आज रिलीज हुआ, मल्टी टैलेंटेड कलाकार ने इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक नए कलाकार की तरह उत्साह और घबराहट व्यक्त की।

15 से अधिक वर्षों के शानदार करियर के साथ, मनीष पॉल ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कई भूमिकाएँ निभाई हैं, हालांकि, रफूचक्कर ने उन्हें सबसे अनोखे और पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में प्रस्तुत किया। अभिनेता की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाते हुए, रफूचक्कर में मनीष पॉल को एक नहीं बल्कि पांच अलग-अलग रूपों में चित्रित किया है।

ट्रेलर और अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए, मनीष पॉल ने कहा, “मैं भावनाओं के उतार-चढ़ाव का अनुभव कर रहा हूं। मेरे पेट में तितलियाँ हैं, मैं उत्साहित, घबराया हुआ, जिज्ञासु और आभारी हूँ, मैं फिर से एक नए अभिनेता की तरह महसूस कर रहा हूँ जो करियर की शुरुआत कर रहा हो। रफूचक्कर मैंने पहले किए किसी भी काम से बिलकुल अलग है, इस शो ने मुझमें ऐसे पहलुओं की खोज की, जिनके बारे में मुझे पता भी नहीं था। मैं मनीष 2.0 को दर्शकों के सामने पेश करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं और अपनी क्षमताओं को दिखाने के लिए मुझे सही मंच देने के लिए मैं जियो स्टूडियोज का आभारी हूं।”

रफूचक्कर के ट्रेलर में मनीष पॉल द्वारा निभाए गए प्रिंस नाम के एक ठग कलाकार की कहानी है। पांच अलग-अलग अवतारों के साथ, मनीष लगभग हर लुक में पहचाने नहीं जा सकते हैं। यह शो ड्रामा, सस्पेंस और भरपूर मनोरंजन का वादा करता है।

पिछले साल जुगजग जीयो में एक शानदार परफॉर्मेंस के बाद अभिनेता के लिए पुरस्कारों की एक श्रृंखला शुरू करने के बाद, मनीष पॉल ने अपने ओटीटी डेब्यू – रफुचक्कर में अपनी टैलेंट के विभिन्न पहलुओं का अनावरण करने के लिए अपनी पूरी जी जान लगाई है।

रितम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, रफुचक्कर, 15 जून 2023 से जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार है। प्रमुख भूमिका में मनीष पॉल के साथ, प्रिया बापट और सुशांत सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper