मोदी के राज में 141 सदस्यों को संसद से निष्काषित किया जाना लोकतंत्र को शर्मसार करता है: रालोद

लखनऊ: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय सचिव विजय कुमार लाल श्री वास्तव ने अपने एक बयान में कहा है कि भारतीय लोकतंत्र में विपक्ष का भी बहुत महत्वपूर्ण रोल होता है। परंतु बड़े खेद की बात है की संसद के सामने माथा टेकना वाले प्रधान मंत्री श्री मोदी जी के राज में 141 सम्मानित संसद सदस्यों को संसद से निष्काषित किया जाना लोकतंत्र को शर्मसार करता है। य़ह सीधे लोकतन्त्र की हत्त्या है।

श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी जी की बीजेपी पार्टी गाँधी जी लोकनायक जय प्रकाश नारायण चौधरी चरण सिंह बाबा साहब भीमराव अम्बेदकर ,डॉक्टर लोहिया के विचारो से काफी दूर हो गई है। मोदी जी की बीजेपी मूल्य हीन दलबदलवो की पार्टी है जो तानाशाही के द्वारा राज करना चाह रही है। श्रीवास्तव ने कहा की देश की जनता ने आजादी के बाद तानाशाही राज को नहीं बर्दाश्त किया है।

जैसे 1977 में तानाशाही के ख़िलाफ जनता पार्टी की सरकार बनी थी वैसे मोदी सरकार के ख़िलाफ इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। इंडिया गठबंधन यूपी में डबल इंजन की सरकार का बैंड बजा देंगी और लोक सभा की 80 में 8o सीट जीतेगी।

श्रीवास्तव ने कहा कि मोदी जी के राज में महगाई, बेरोजगारी और उन्माद बड़ा। किसानों की कोई सुनवाई नहीं हुए l गांव का कोई विकास नही हुआ कुपोषण और गरीबी से देश जुझ रहा है गरीब गुर्गा बेचारा बन कर जीरहे है श्री श्रीवास्तव ने कहा की यदि गना का मूल्य 450 रुपये प्रति क्विंटल किसानों के महान नेता चौधरी चरण सिंह के जयंती तक यूपी सरकार ने नहीं घोषित किया तो लखनऊ में 26 दिसंबर को विशाल धरना प्रदर्शन होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper