यह है एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 19 रुपये की कीमत पर मिल रहे हैं ये बेनिफिट

नई दिल्ली. अगर आप एयरटेल की टेलीकॉम सेवाओं का उपयोग करते हैं। ऐसे में यह खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको एयरटेल के एक बेहद ही सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। आज के समय इंटरनेट हमारी खास जरूरत बन चुका है। इंटरनेट के बिना हमारे कई काम अधूरे रह जाते हैं। इसी वजह से कई टेलीकॉम कंपनियां अपने शानदार रिचार्ज प्लान में रोजाना डेली डाटा लिमिट ग्राहकों को ऑफर कर रही हैं।

अक्सर देखने को मिलता है कि ग्राहकों को रोजाना मिलने वाली डेली डाटा लिमिट ओवर हो जाती है। ऐसे में अगर आप एयरटेल की सर्विसेस का उपयोग कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज हम एयरटेल के एक बेहद ही शानदार डाटा एडऑन रिचार्ज प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। एयरटेल का यह काफी सस्ता रिचार्ज प्लान है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से –

रोजाना 1, 1.5, 2 या 3 GB मिलने वाला डेला डाटा लिमिट का कोटा ओवर होने की समस्या से कई बार लोग परेशान हो जाते हैं। उनकी इसी समस्या को देखते हुए एयरटेल ने 19 रुपये एक खास डाटा एड ऑन प्लान को जारी कर रखा है। अगर आपके स्मार्टफोन की डेली डाटा लिमिट ओवर हो जाती है। इस स्थिति में आप एयरटेल के 19 रुपये के इस प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज करा सकते हैं।

एयरटेल के इस प्लान में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए कुल 1 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में आपको कोई दूसरी सुविधा नहीं मिलती है। अगर आप किसी सस्ते डाटा एड ऑन प्लान को अपने स्मार्टफोन में रिचार्ज कराना चाहते हैं। ऐसे में ये प्लान आपके लिए एक बेस्ट विकल्प है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper