यूपी में डॉक्टर की हत्या: अखिलेश बोले, जब भाजपा के लोग फंसने लगते हैं तो बुलडोजर की चाभी खो जाती है

सुल्तानपुर| सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर में एक डॉक्टर की हत्या को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये कोई सरकार चल रही है। एक डॉक्टर की हत्या हो जाती है। इसके बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बुलडोजर की स्टीयरिंग भाजपा के हाथ में है। जब भाजपा के लोग फंसने लगते हैं तो बुलडोजर की चाभी खो जाती है।

बता दें कि सीएचसी जयसिंहपुर पर तैनात डॉ. घनश्याम त्रिपाठी की शनिवार शाम दबंगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। यही नहीं दुस्साहस दिखाते हुए टेंपो पर लादकर घर भिजवा दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि हत्या जमीन के विवाद में हुई है और इसमें भाजपा के लोग शामिल हैं।

अखिलेश यादव ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि घोसी में हुए उपचुनाव में कई भावी मंत्री हार गए हैं। हम भाजपा के करीबी लोगों से दूरी बनाकर रखेंगे। राजभर से हमारी कोई बात नहीं हो रही है। अब इस मुद्दे को खत्म कर दीजिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper