यूपी में बेहोश होने तक नोचते रहे पांचों वहशी, पुलिस एनकाउंटर में एक आरोपी घायल

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। रेलवे स्टेशन से ऑटो से घर जा रही एक महिला को पांच युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई। इस दौरान मुठभेड़ में एक अभियुक्त घायल हो गया।

गीडा थाना क्षेत्र के नौसढ़ स्थित अमरूतानी में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला गुरुवार तड़के 3:30 से 4:00 बजे के बीच में स्टेशन से ऑटो से अपने घर जा रही थी। इस दौरान पांच युवकों ने ऑटो रोका और महिला को जबरन अगवा कर पास ही स्थित अमरूद के बाग में ले गए। जहां पांचों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। महिला के बेहोश होने पर उसे वही छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को घटनास्थल से अचेत अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी। इस दौरान अभियुक्त की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी गई। पुलिस की जवाबी फायरिंग में मुख्य अभियुक्त घायल हो गया, जिसे मेडिकल कॉलेज लाया गया है। 4 अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पता चला है कि आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाने के साथ सेल्फी भी ली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper