राहुल गाँधी को सजा सुनाने वाले जज को कांग्रेस नेता ने दी जीभ काटने की धमकी, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

चेन्नई। तमिलनाडु में कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी के सत्ता में आने पर राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट देने की धमकी दी है। कांग्रेस नेता के खिलाफ उनकी टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

कांग्रेस की अनुसूचित जाति, जनजाति मोर्चा ने तमिलनाडु के डिंडीगुल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अयोग्यता का विरोध- प्रदर्शन कर रही थी। इस प्रदर्शन में पार्टी के जिला प्रमुख मणिकंदन ने कहा कि 23 मार्च को सूरत कोर्ट के न्यायाधीश ने हमारे नेता राहुल गांधी को दो साल की जेल की सजा सुनाई।

उन्होंने कहा कि सुनिए जस्टिस एच वर्मा, जब कांग्रेस सत्ता में आएगी, तो हम आपकी जीभ काट देंगे। मणिकंदन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और डिंडीगुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिछले महीने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम पर टिप्पणी के लिए दोषी ठहराया गया था। उन्हें दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा के बाद राहुल गांधी को संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper