रूहेलखण्ड विश्वविद्यालय द्वारा सड़क सुरक्षा एवं आपदा प्रबंधन हेतु जन जागरण कार्यक्रम का आयोजन

बरेली,18मार्च। महात्मा ज्योतिबा फुले रुहेलखण्ड विश्वविद्यालय की ओर से चल रहे एनएसएस के सात दिवसीय विशेष शिविर के छठवें दिन रविवार को ग्राम डोहरा में सड़क सुरक्षा एवं आपदा प्रबंधन पर जन जागरूकता कार्यक्रम एवं रैली का आयोजन किया गया ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में एस.पी. ट्रैफिक बरेली श्री शिवराज जी को आमंत्रित किया गया। एस.पी.ट्रैफिक ने स्वयंसेवकों को सड़क सुरक्षा कानून एवं दुर्घटना पीड़ित व्यक्तियों की सहायता करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने स्वयंसेवकों को सही समय रहते सही निर्णय लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने दुर्घटना पीड़ित व्यक्ति की जान बचाने के लिए स्वयंसेवकों को प्रेरित किया एवं उन्हें पुरस्कृत करने का भी आश्वासन दिया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथियों के रूप में शिक्षा विभाग के डॉक्टर रामबाबू सिंह ,ग्राम प्रधान डोहरा उमेश पटेल जी एवम सचिव डोहरा उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान सड़क सुरक्षा पर वैष्णवी कामिनी तथा आपदा प्रबंधन पर स्वयंसेवक राजपाल दिवाकर ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम अधिकारी डॉ पवन कुमार सिंह ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
एवं छात्रों को सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में गौरव ,आर्य, रजत गौतम, अभिषेक कुमार, कृष्ण मिश्रा आदि का विशेष सहयोग रहा।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper