विद्या बालन ने अपनी नई सोशल मीडिया रील के माध्यम से मलयालम सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाया

 

विद्या बालन ने मलयालम सिनेमा के प्रति अपना प्यार दिखाया क्योंकि उन्होंने 1991 के मूकिला राजयथु के एक दृश्य का हास्यपूर्ण अभिनय किया।

सदाबहार विद्या बालन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोमांचक रीलों के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती हैं, अपने मजेदार स्किट और आकर्षक पैरोडी के साथ नियमित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती रहती हैं। अपनी हालिया रील में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने खुद को मलयालम सिनेमा की दुनिया में डुबो दिया है।

अपनी जड़ों की ओर प्रसन्नतापूर्वक इशारा करते हुए, बालन को अपनी नवीनतम रील के साथ उद्योग के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त करते हुए देखा गया। अपने मजेदार अभिनय में, उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, “पिछले 2 हफ्तों से मलयालम फिल्में जुनूनी ढंग से देख रही हूं… इसलिए यह मेरी जड़ों के लिए मेरा मजेदार गीत ह

जैसा कि प्रशंसक उत्सुकता से विद्या बालन की भूल भुलैया 3 में उनके सबसे पसंदीदा किरदार मंजुलिका के रूप में वापसी का इंतजार कर रहे हैं, अभिनेत्री इन खूबसूरत और मनमोहक क्लिपिंग के रूप में प्यार भेजती रहती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper