“वेलसन मेडीसिटी ने वर्ल्ड हार्ट डे के अवसर पर वाकेथोन का आयोजन किया”

लखनऊ: वेलसन मेडीसिटी हॉस्पिटल में आज दिनांक 29 सितंबर को वर्ल्ड हार्ट डे के अवसर पर एक जागरूकता वाकेथोन का आयोजन किया गया। इस वाकेथोन का उद्देश्य था कि आम जनता को जागरूक किया जाए कि वो अपने हार्ट को स्वस्थ कैसे रखें, जन साधारण को बताना है कि वो स्वस्थ हार्ट के लिए अपनी जीवन शैली को नियमित करें और व्यायाम, भोजन एवं दिनचर्या पर विशेष ध्यान दें। क्योंकि स्वस्थ तन ही स्वस्थ समाज का निर्माण कर सकता है।

आज अपराह्न 12.30 बजे वेलसन मेडिसिटी के कैम्पस से वाकेथोन को वृंदावन क्षेत्र, खरिका वार्ड 2 की माननीया पार्षद महोदया श्रीमती रजनी अवस्थी एवं वेलसन हॉस्पिटल के चेयरमैन डाक्टर शैलेश त्रिपाठी जी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस वाकेथोन में वृन्दावन क्षेत्र एवं लखनऊ शहर के अनेकों अनेक गणमान्य व्यक्तियों एवं संस्थान के चिकित्सकों एवं कर्मचारियों ने बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग किया। श्री संजीव कुमार अवस्थी जी ने भी इस आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

आज इस अवसर पर वेलसन हॉस्पिटल के कार्डियक साइंसेज विभाग के चेयरमैन डाक्टर मोहम्मद मुबीन, कार्डियोलॉजी विभाग के निदेशक डॉक्टर सतेंद्र तिवारी जी, सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर मोहम्मद तारिक अली, कंसल्टेंट डॉक्टर गौरव पांडे ने भाग लिया और इन सभी कार्डियक साइंसेज के चिकित्सकों ने जनता को बताया कि कैसे आप अपने ह्रदय को स्वस्थ रखें और कैसे अपनी दिनचर्या को ठीक करें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper