शिक्षिका ने की हैवानियत की सारी हदें पार! कई दिनों तक मासूम को पीटा, फिर बाथरूम में…

 


रायगढ़: रायगढ़ जिला के खरयिसा क्षेत्र से एक टीचर की हैवानियत का मामला सामने आया है. जहां 6 साल की बच्ची के साथ न सिर्फ मारपीट की गई, बल्कि उसे मारपीट के बाद अंधरे वाली बाथरूम में बंद कर दिया गया. बच्ची पर हैवानियत देख पड़ोसी से देखा नहीं गया और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. जिसके बाद देर रात डर से सहमी हुई बच्ची का रेस्क्यू कर लिया गया.

बता दें कि पूरा मामला खरसिया के मदनपुर सिंचाई कॉलोनी का है. ऐसे हैवानियत करने वाली एक शासकीय शिक्षिका है. घटना की जानकारी मिलने के बाद महिला बाल विकास अधिकारी और खरसिया पुलिस की टीम ने टीम ने रेस्क्यू बच्ची को बाथरूम से बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि शिक्षिका दो माह पूर्व दूसरे जिले से लेकर बच्ची को लेकर आई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा करने वाली शिक्षिका का नाम आशा अग्रवाल बताया जा रहा है. वो गरीब बच्ची को न सिर्फ बुरी तरह मारपीट करती थी, बल्कि उसे खाना भी कई दिनों तक नहीं देती थी. इसके अलावा अक्सर मारपीट करने के बाद वो उसे अंधेरे वाली बाथरूम में बंद कर दिया करती थी. ये सब पड़ोसियों से देखा नहीं गया तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी.

इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस और महिला बाल विकास के अधिकारी मौके पर पहुंचे. शिक्षिका के घर में दबिश दी गई. जिसके बाद मासूम बच्ची को बंद बाथरुम से निकाला गया. पहले तो बच्ची काफी डरी सहमी हुई थी, लेकिन फिर बाद में वो बाहर निकलने के बाद काफी रोई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला बाल विकास अधिकारी पुनीता दर्शन ने बताया कि बच्ची काफी डरी औऱ सहमी हुई है. ये काफी गंभीर मामला है. अब रायगढ़ से जिला बाल विकास अधिकारियों की टीम आ रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper