शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 की प्रतियोगी अंजलि ममगई को बताया ‘रियल लाइफ हीरोइन’

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के देसी फॉर्मेट, इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 के एक और मज़ेदार एपिसोड के लिए कमर कस लें, जहां यह शानदार डांस मूव्स से भरी एक भव्य पेशकश का वादा करता है! जैसे-जैसे यह मुकाबला समाप्ति की ओर बढ़ रहा है, ‘तूफ़ानी’ प्रतियोगी – अंजलि ममगई, समर्पण लामा, अनिकेत चौहान, विपुल खंडपाल, बूगी एलएलबी और शिवांशु सोनी पूरे देश को प्रभावित करने और टॉप 5 में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार हैं। इस रोमांचक एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगी खुशमिजाज एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जो अपनी आगामी फिल्म सुखी का प्रचार करेंगी।

कुछ मनमोहक प्रस्तुतियों के बीच, कंटेस्टेंट अंजलि ममगई और कोरियोग्राफर आकाश थापा की ‘आजा नचले’ पर शानदार प्रस्तुति, हिप-हॉप की गतिशील शैली को महाराष्ट्रीयन लोक नृत्य लावणी की समृद्ध परंपरा के साथ मिश्रित करेगी, जिससे हर कोई आश्चर्यचकित रह जाएगा।

इस फोक फ्यूशन से बेहद प्रभावित होकर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने दोनों की सराहना करते हुए कहा, “हिप-हॉप और लावणी के इस असाधारण फ्यूशन को देखकर मेरे शरीर का रोम-रोम खुशी से नाच रहा था। एक अनोखे ट्विस्ट में, उन्होंने अपनी कल्ट क्लासिक फिल्म धड़कन से सुनील शेट्टी के प्रतिष्ठित संवाद को भी दोहराया – “अंजलि तुम इस शो से बाहर जाओ ये हो नहीं सकता”। उन्होंने आगे कहा, “मैंने आपके निजी सफर के बारे में सुना है, और मैं आपको बता दूं, मैंने फिल्म में सुखी की भूमिका निभाई होगी, लेकिन अंजलि, आप असल जिंदगी की नायिका हैं। जिस तरह से आपने अपने जुनून को आगे बढ़ाते हुए अपने परिवार की जिम्मेदारियों को संभाला है वो वाकई सराहनीय है। तुम असली सुखी हो। आप न केवल अपने प्रदर्शन के लिए, बल्कि आप अपना जीवन कैसे जी रही हो, इसके लिए भी पूरे अंक पाने की हकदार हैं।”

जज सोनाली बेंद्रे ने अपने दिल की बात कहते हुए कहा, “जैसे ही मैंने अंजलि का क्लोज़अप देखा, मुझे एहसास हुआ, ‘कित्ती छान दिस्ते आज, अंजलि’। आपके बदलाव को देखकर मुझे सबसे ज्यादा खुशी होती है। आप वो लड़की थीं जो शुरू में शो में एक शब्द भी नहीं बोलती थीं और अब आपको अपनी आवाज़ और अभिव्यक्ति मिल गई है। इस शो में आपकी यात्रा देखकर मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं अपनी बेटी को विकसित होते हुए देख रही हूं। आप अपने रिश्तों, दोस्ती और परफॉर्मेंस में आगे बढ़ी हैं, और पिछले चार महीनों में आपने इंडियाज़ बेस्ट डांसर में जो सीखा है, उससे मैं बेहद खुश हूं। मैं जानती थी कि लावणी और हिप-हॉप का यह मिश्रण आपके लिए चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन आपने इसे बड़ी शालीनता से अपनाया है। आपने शो की शुरुआत से ही हमारे सभी फीडबैक को दिल से लिया है और यह प्रदर्शन आपकी कड़ी मेहनत की हद को दर्शाता है। नतीजा चाहे जो भी हो, आप मेरी नजर में पहले से ही विनर हैं। आप हमेशा मेरी ‘शेर बच्चा’ रहेंगी।”

इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 3 का जादू देखना न भूलें, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper