शेमारू टीवी पर इस 11 दिसंबर से देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ – न्याय के देवता की एक असाधारण कथा !

 

ब्रह्मांड में अच्छाई और बुराई का संतुलन केवल तभी बनाए रखा जा सकता है जब कर्म के देवता शनिदेव लोगों का उनके कर्मों के अनुसार न्याय निर्धारित करें। इस चक्रव्यू को दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत करने के लिए शेमारू टीवी जल्द लेकर आ रहा है अपना नया पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’। भगवान ब्रह्मा, विष्णु और शिव इन त्रिमूर्तियों से आशीर्वादित, सूर्यदेव और छाया के पुत्र सुनिए शनिदेव से जुड़ी यह कहानी बताएगी की कैसे वे देवता और असुर के बीच की दुनिया के एक नाजुक संतुलन को बनाए रखते हुए न्याय के रक्षक बने। भारतीय पौराणिक कथाओं का महत्वपूर्ण हिस्सा होने और भक्तों में से उनका भय निकालने के लिए, इस 11 दिसंबर से शविदेव की अनसुनी गाथा, हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू टीवी पर !

ट्रायंगल फिल्म कंपनी के बैनर तले निर्मित, ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो शनिदेव के जीवन की अनकही कहानियों को उजागर करने का वादा करता है, जिसमें रामायण, भगवान विष्णु के विभिन्न अवतार, समुंद्र मंथन, पिप्लाद कथा, दशरथ और राजा हरिश्चंद्र जैसे महाकाव्यों के विभिन्न कथा सूत्र शामिल हैं। इन शो में शामिल अनुभवी कलाकारों की टुकड़ी में शनिदेव क किरदार के रूप में विनीत कुमार चौधरी, सूर्य देव (शनिदेव के पिता) के रूप में संदीप मोहन, संज्ञा और छाया (शनिदेव की मां) की भूमिका में सुहासी धामी, दामिनी (शनिदेव की पत्नी) के रूप में अपर्णा दीक्षित, हनुमान के रूप में दानिश अख्तर, देवी लक्ष्मी के रूप में देबलीना चटर्जी को शामिल किया गया है।

शो में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कुमार चौधरी ने कहा, “मैं पहली बार एक पौराणिक शो निभाने जा रहा हूं और मैं स्क्रीन पर यह किरदार निभाने को लेकर खुदको भाग्यशाली मानता हूं। शनिदेव हमारा मार्गदर्शन करने और एक कम्पास के रूप में याद दिलाने का कार्य करते हैं कि ‘जैसा बोओगे, वैसा काटोगे’। ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो के माध्यम से लोगों तक यह संदेश पहुंचाने का एक शानदार अवसर मिला है जहाँ दर्शकों को शनिदेव के जीवन के विभिन्न पहलुओं और उनके अस्तित्व के पीछे छिपे कारणों को उजागर किया जाएगा। इस भूमिका को निभाते समय, भारी आभूषण पहनना मेरे किरदार की उपस्थिति में एक और अतिरिक्त परत जोड़ती है। मैं भाषा और संवाद को सही तौर पर दर्शकों तक पहुंचाने को लेकर तत्पर हूं। इस किरदार में प्रमाणिकता लाने को लेकर केवल मैं नहीं बल्कि क्रू से लेकर वेशभूषा तक के लोग मेहनत कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह शो जरूर पसंद आएगा।”

शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में अपनी आगामी भूमिका को लेकर उत्साहित अभिनेत्री सुहासी धामी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “मैंने पहले भी पौराणिक किरदार निभाए हैं, लेकिन इस बार यह मेरे लिए दोहरी खुशी है क्योंकि मुझे ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो में दो प्रमुख किरदार निभाने का मौका मिला है, जो है छाया और संज्ञा का है। स्क्रीन पर दो अलग-अलग किरदारों को चित्रित करने की इस चुनौती ने मुझे अपने अभिनय कौशल में अधिक सुधार लाने और बहुमुखी प्रतिभा को प्रस्तुत करने का मौका दिया है। छाया, शनि के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति है जो मां और बेटे के बीच गहरे संबंध, इसके सार और इसकी खूबसूरती को दर्शाता है। मैं इस खूबसूरत यात्रा को दर्शकों के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं और उनके द्वारा मिलने वाले प्यार और समर्थन का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं।”

बता दें कि शेमारू टीवी ने हमेशा अपने दिल को जीत लेने वाले विभिन्न कंटेंट से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ऐसे में एक बार फिर अब चैनल ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो के जरिए, शनिदेव से जुड़ी अनसुनी कहानीयों से रूबरू कराएगा जो उनके चरित्र, सिद्धांतों के सकारात्मक पहलुओं से जुड़े मिथकों को दूर करेगा। साथ ही रोजमर्रा के जीवन में कर्म और न्याय के गहरे प्रभाव को प्रस्तुत करेगा।

इस 11 दिसंबर से देखिए ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे सिर्फ शेमारू टीवी पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper