श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एण्ड टेक्नोलॉजी में व्याख्यान का आयोजन।

बरेली ,03 अक्टूबर। श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के ट्रेनिंग डेवलपमेंट एंड प्लेसमेंट विभाग में आज एक व्याख्यान का आयोजन किया गया। यह व्याख्यान 1996 बैच के एल्यूमनी और इसरो में वैज्ञानिक पायल अग्रवाल के प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम के प्रारम्भ में डीन एकेडमिक्स डा. प्रभाकर गुप्ता और ट्रेनिंग डेवलवमेंट एंड प्लेसमेंट के निदेशक डा.अनुज कुमार ने पायल अग्रवाल का स्वागत किया तथा छात्र-छात्राओं को उनके बारे में बताया। उन्होंने बताया कि इसरो में वैज्ञानिक पायल अग्रवाल वर्ष 1996 में श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में बीटेक प्रथम वर्ष की छात्रा रही हैं। इन्होंने चंद्रयान 3 अभियान में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाई है। पायल ने नियंत्रण एक्चुएशन सिस्टम विषय पर अपने विचार प्रस्तुत किए तथा छात्र – छात्राओं के मन में उठने वाले विभिन्न प्रश्नों का उत्तर दिया। संस्थान के न्यू सेमीनार हाल में आयोजित इस व्याख्यान में बी.टेक तृतीय वर्ष और अंतिम वर्ष के छात्र – छात्राओं के साथ ही श्रीराम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इंजीनियरिंग, टेक्नोलॉजी एंड रिसर्च के छात्र – छात्राओं ने भी हिस्सा लिया। इस आयोजन को सफल बनाने में गुंजन सिंह, नेहा मिश्रा, मनीषा खंडेलवाल, रवि शंकर शर्मा एवं राहुल सक्सेना का विशेष योगदान दिया। कार्यक्रम के समापन पर डा. प्रभाकर गुप्ता ने पायल अग्रवाल का आभार व्यक्त किया।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper