संगीत के जादूगर की पहली ब्रीदलेस हनुमान चालीसा शेमारू भक्ति पर लॉन्च

मशहूर प्लेबैक सिंगर और बेहतरीन कंपोजर शंकर महादेवन आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सिंगिंग जगत में एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। शंकर महादेवन अब तक संगीत की दुनिया में कई अवॉर्ड्स जीत चुके हैं। लोग उनके संगीत के इस कदर दीवाने हैं कि उनके द्वारा कम्पोज किए या गाए गए हर एक गाने को बड़े ही चाव से सुनते हैं। इतना ही नहीं, न सिर्फ भारत में, बल्कि दुनिया भर में उनके संगीत को भरपूर प्यार मिला है।

कई वर्षों पहले शंकर ने गायकी में एक अभिनव प्रयोग करते हुए बॉलीवुड में ब्रीदलेस कॉन्सेप्ट की नींव गढ़ी थी और एक एल्बम रिलीज़ की थी। यह एल्बम बहुत मशहूर हुई थी। अब उसी तर्ज पर शंकर महादेवन ने अपनी पहली ब्रीदलेस हनुमान चालीसा वीडियो के माध्यम से लॉन्च की है। उनके वीडियो को शेमारू भक्ति के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो शेमारू भक्ति ने स्वदेसी मंच, कू के अपने आधिकारिक हैंडल के माध्यम से भी साझा की है, जिसमें कहा गया है:

जय श्री राम 🕉️ 😇 #HanumanJayantiSpecial गायक – शंकर महादेवन जी की आवाज़ में रामभक्त बजरंगबली को समर्पित हनुमान चालीसा (ब्रीदलेस) रिलीज़ हो चुकी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper