सगाई होने के बाद नाबालिग लड़के से टीचर ने तोड़ा रिश्ता, तो स्टूडेंट ने…

चेन्नई। तमिलनाडु में पुलिस ने एक 23 साल की महिला टीचर को गिरफ्तार किया है। टीचर पर आरोप है कि उसका अपने 17 साल के स्टूडेंट के साथ अफेयर चल रहा था। टीचर ने रिश्ता तोड़ा तो छात्र ने सुसाइड कर लिया।मामला चेन्नई से 20 किमी दूर अंबाट्‌टुर के सरकारी स्कूल का है। छात्र ने 30 अगस्त को सुसाइड किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षिका शर्मिला पिछले 3 साल से इस स्टूडेंट को पढ़ा रही थी। तब वह 10वीं क्लास में था। स्टूडेंट ट्यूशन के लिए टीचर के घर भी जाता था। इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया। दोनों की नजदीकियों की जानकारी छात्र के दोस्तों को भी थी।

अंबाट्‌टुर में ऑल विमेन पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर ज्योतिलक्ष्मी ने बताया कि शिक्षिका की सगाई होने के बाद उसने स्टूडेंट के साथ अफेयर खत्म कर लिया था, लेकिन नाबालिग स्टूडेंट इस अफेयर को जारी रखना चाहता था। स्टूडेंट ने 12वीं की परीक्षा के बाद एक दिन काउंसिलिंग से लौटकर अपनी जान दे दी।

स्टूडेंट की मां का शक हुआ कि उसके सुसाइड के पीछे कोई और कारण है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में पुलिस को स्टूडेंट के फोन में शिक्षिका के साथ उसके इंटीमेट फोटोज मिले। दोनों के बीच लंबी बातचीत का कॉल-लॉग भी मिला। इन्हें आधार बनाकर पुलिस ने शिक्षिका को गिरफ्तार किया।

तमिलनाडु के सालेम में इसी हफ्ते पुलिस ने 20 साल की एक प्रेग्नेंट कॉलेज स्टूडेंट को गिरफ्तार किया है। उसपर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग क्लासमेट से शादी की। लड़का अप्रैल से लापता था, तब वह नाबालिग था। वह अपनी क्लासमेट के साथ रहता पाया गया था। लड़के के पेरेंट्स ने उसे कोर्ट में पेश किए जाने की याचिका दाखिल की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे ढूंढा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper