सेल्फी के फ्लॉप होने की खबर पर कंगना रनोट ने ली चुटकी, ट्वीट कर बोली- 10 लाख भी नहीं कमाए लेकिन…

मुम्बई। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अभिनीत, कॉमेडी-ड्रामा सेल्फी शुक्रवार 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को पहले दिन बेहद कम ओपनिंग मिली और सिनेमाघरों में खोजने से भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं। ये फिल्म, अक्षय कुमार के करियर की सबसे खराब फिल्म बनने की तरफ अग्रसर है। अब इसपर कंगना रनोट ने चुटकी है, उन्होंने करण जौहर और अक्षय कुमार दोनों पर निशाना साधा है।

सेल्फी ने पहले दिन 3 करोड़ का कलेक्शन किया है, इसके बुरे हालात को देखते हुए इसकी तुलना कंगना रनोट की डिजास्टर फिल्म धाकड़ से की जा ही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अक्षय की ‘सेल्फी’ को मेल वर्जन ऑफ ‘धाकड़’ कह रहे हैं। कंगना को इसी बात पर गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय कुमार और करण जौहर को ट्वीट कर आड़े हाथों लिया।

कंगना रनोट ने पहला ट्वीट किया और लिखा- ‘करण जौहर की फिल्म ने 10 लाख रुपये भी नहीं कमाए, लेकिन मीडिया वाले ना तो उनका नाम यूज कर रहे हैं, ना उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम। जिस फिल्म से मेरा कोई लेना देना नहीं, उसके फ्लॉप होने का रीजन भी मुझे बताया जा रहा है। वाह भाई करण जौहर वाह।’

याद दिला दें कि पिछले साल रिलीज हुई कंगना रनोट की धाकड़ ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाई की थी इसका खुलासा आज तक नहीं किया गया है। फिल्म पहले दिन ही डिजास्टर बन गई थी। धाकड़ की बात जब भी आती है तो कंगना को मिर्ची लग जाती है और वो तिलमिला जाती है। कंगना ने अब इसे लेकर सेल्फी स्टार अक्षय कुमार और करण जौहर पर निशाना साधा है।

सेल्फी के बारे में कहा जा रहा है कि इसका बजट 100 करोड़ से ऊपर का है और फिल्म ने पहले दिन है सिर्फ 3 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में इसका क्या भविष्य होगा ये तो आप समझ ही गए होंगे। दरअसल, सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper