मां के निधन के बाद अक्षय कुमार ने नहीं दी एक भी HIT? सवाल सुन आंसू नहीं रोक सके ‘Selfiee’ स्टार

दरअसल, 8 सितम्बर 2021 को अक्षय कुमार के 54वें जन्मदिन से एक दिन पहले उनकी मां का निधन हो गया था। इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से उनकी मां के निधन और फिल्मों की असफलता को लेकर सवाल किया गया तो उनके आंसू बह निकले।

इंटरव्यू लेने वाले ने अक्षय से फ़िल्मी अंदाज़ में पूछा कि आज उनके पास मां की बजाय सबकुछ है। यह सुनकर अक्षय इमोशनल हो गए। उन्होंने इस दौरान वह दौर भी याद किया कि कैसे वे अपने घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली अपनी मां के पास जाते थे और दिन का पूरा हाल उन्हें सुनाते थे।

इंटरव्यू लेने वाले ने अक्षय कुमार से कहा कि जब से उनकी मां का निधन हुआ है, तब से उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। इस पर अक्षय ने अपने आंसू पोंछते हुए कहा, “चल आगे चल।”

8 सितम्बर 2021 को जब मुंबई के प्राइवेट अस्पताल में अक्षय कुमार की मां का निधन हुआ था तो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “वे मेरी रीढ़ थीं और आज मैं भीतर से अहसनीइय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया आज सुबह शांति से इस दुनिया को अलविदा कह गईं और दूसरी दुनिया में मेरे पापा से मिल गई हैं। मुश्किल दौर से गुजर रहे मेरे परिवार के लिए आपके द्वारा की गई प्रार्थनाओं का मैं सम्मान करता हूं।”

अक्षय कुमार बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं, जिन्होंने कोरोना महामारी के बाद बॉलीवुड की पहली हिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रूप में दी थी। लेकिन इसके बाद बड़े पर्दे पर आई उनकी एक भी फिल्म नहीं चली। यहां तक कि OTT पर रिलीज हुई फिल्मों में से उनकी एक फिल्म ही सफल हुई थी।

‘सूर्यवंशी’ के बाद 2022 अक्षय कुमार की चार फ़िल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’, ‘रक्षा बंधन’ और ‘राम सेतु’ बड़े पर्दे पर आईं और चारों फ्लॉप रहीं। वहीं, OTT पर अक्षय की सिर्फ एक फिल्म ‘कठपुतली’ भर सफल रही थी।

अक्षय की नई फिल्म ‘सेल्फी’ 24 फ़रवरी को रिलीज हो गई है। अब देखना यह है कि राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है। फिल्म में इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पैंटी की भी अहम भूमिका है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper