सोनभद्र के दूरस्थ रायपुर थाना बॉर्डर पर ट्राली बैग में मिला अज्ञात युवती का शव,हुई सनसनी

सोनभद्र, जनपद मुख्यालय के पूर्व दिशा में दूरस्थ रायपुर थाना क्षेत्र के बार्डर पर चकरघट्टा (चंदौली) थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक ट्राली बैग में अज्ञात युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई । मौके पर पहुंची चकरघट्टा (चंदौली) पुलिस सीमा विवाद पर रायपुर पुलिस से दो घंटे उलझने के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुटी ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर थाना क्षेत्र के बार्डर पर चौखड़ा रेन्ज कार्यालय से करीब 300 मीटर की दूरी पर सड़क के किनारे 15 सितम्बर को मार्निंग वाक पर निकले कुछ लड़कों ने एक संदिग्ध ट्राली बैग को पास जाकर देखा तो उसमें से बदबू आ रही थी जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पटवध के पूर्व प्रधान मनोज दुबे को दी जिन्होंने तुरंत इसकी सूचना रायपुर पुलिस को दी ।
मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने घटनास्थल को चकरघट्टा का बताकर इसकी सूचना वहां के थाने को दी, सूचना दिए जाने के करीब 2 घंटे बाद चकरघट्टा थाना प्रभारी राजेश कुमार मौके पहुंचे। जैसे ही ट्राली बैग को खोला गया तो उसमें प्लास्टिक से लपटा हुआ एक युवती का शव निकला, जिसे देखकर हर कोई सन्न राह गया, जिसकी उम्र करीब 30 से 32 वर्ष के आस-पास बतायी जा रही है। शव देखकर अंदाजा लगाया गया कि शव करीब 4-5 दिनों का पुराना है । शव का चेहरा विकृत हो गया था जिससे पहचान नहीं हो पाई ।
चकरघट्टा पुलिस ने बताया कि तहसीलदार नौगढ़ का इन्तजार है उसके बाद अग्रिम कार्रवाई कि जाएगी ।
मृतिका के बारे में बताया जा रहा है कि युवती का कद क़रीब 5 फुट और रंग गोरा है । उसके बाये हाथ पर सरिता और दीपक तथा दायें हाथ पर महादेव लिखा हुआ है ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper