सोनभद्र जिलाधिकारी ने कर-करेत्तर व राजस्व कार्यक्रमों की मासिक समीक्षा बैठक

सोनभद्र,जिलाधिकारी श्री चन्द्र विजय सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में कर-करेत्तर व राजस्व कार्यक्रमों
की मासिक समीक्षा बैठक की, बैठक में मानक के मुताबिक वसूली के लक्ष्य को पूरा करने, तहसील स्तरों पर बकायेदारों पर वसूली की कार्यवाही करने, आर0सी0 का नियमित मिलान करने के साथ ही सरकारी जमीनों को सुरक्षित करते हुए जन शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित करने के निर्देश सम्बन्धितों को दिये गये, इस दौरान उन्होने कहा कि लक्ष्य को पूरा न करने वालों की जिम्मेदारी तय की जायेगी, उन्होंने कहा कि तहसीलों का काम समयबद्ध और बेहतर तरीके से करने के लिए कड़ाई के साथ उप जिलाधिकारी व तहसीलदार राजस्व कार्मिकों से दायित्वबोध के साथ पेश आयें और जरूरत पड़ने पर उचित कदम भी उठायें।
जिलाधिकारी ने बैठक के दौरान विद्युत विभाग द्वारा निर्धारित लक्ष्य से वसूली कम होने व बैठक में अनुपस्थित रहने पर अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खण्ड को स्पस्टीकरण जारी करने के निर्देश दिए गये हैं, इसी प्रकार से नगर पंचायत चोपन, ओबरा, रेनुकूट व पिपरी द्वारा निर्धारित लक्ष्य से वसूली कम होने पर अधिशासी अधिकारी को स्पस्टीकरण जारी करने के निर्देश सम्बंधित को दिए गये हैं। बैठक में अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) श्री सहदेव कुमार मिश्र, अपर जिलाधिकारी (न्यायिक ) श्री सुभाष चन्द्र यादव, उप जिलाधिकारी व तहसीलदारगण, प्रशासनिक अधिकारी श्री रामलाल सहित अन्य सम्बन्धितगण उपस्थित रहे।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper