सोनभद्र पुलिस को मिली सफलता,पति की हत्या करने वाले आरोपी पत्नी व प्रेमी को किया गिरफ्तार

सोनभद्र, पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को अवगत कराया कि दिनांक-13 अक्टूबर को रामसनेही खरवार निवासी थाना जुगैल, जनपद सोनभद्र द्वारा दिए गए लिखित सूचना जिसमें वादी के अनुसार उसका पुत्र प्रेम मोहन खरवार उर्फ डॉक्टर 05 दिनों से गायब था और 12 अक्टूबर को शव तुर्रा घाटी के झाड़ियों में मिला है। मेरे बेटे की हत्या उसकी पत्नी व उसके प्रेमी ने किया है । उक्त तहरीर के आधार पर थाना जुगैल पर मु0अ0सं0-72/2023 धारा 302, 201 भादवि व 3(2)5 एससी/एसटी एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया ।
उक्त घटना में संलिप्त अभियुक्तों की शीध्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक सोनभद्र डॉ0 यशवीर सिंह के निर्देशन में, अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय के पर्यवेक्षण में एवं क्षेत्राधिकारी ओबरा के नेतृत्व में 16 अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर प्रातः 06.30 बजे थाना जुगैल पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त 02 नफर अभियुक्तगण क्रमशः 1. शमसाद अली पुत्र मु0 सत्तार उम्र लगभग 24 वर्ष, बिन्दु खरवार पत्नी मृतक प्रेम मोहन खरवार उम्र लगभग 30 वर्ष निवासीगण जुगैल, थाना जुगैल, जनपद सोनभद्र को ग्राम चौरा से गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर बताया कि शमसाद व बिन्दु एक दुसरे के साथ अनैतिक सम्बन्ध में थे, जिसमे बिन्दु का पति मृतक प्रेम मोहन खरवार बाधक था अतः दोनो ने योजना बनाकर 08/09 अक्टूबर की रात्रि को जब प्रेम सो रहा था तब कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर उसके शव को घर से करीब 08 किमी दुर जंगल में फेक दिये ।

रवीन्द्र केसरी सोनभद्र

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper