स्पा सैंटर में चल रहा था गंदा धंधा, अपत्तिजनक हालत में पकड़े लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

लुधियाना: कमिश्नरेट पुलिस ने जिस्म फिरोशी के धंधे का भांडाफोड़ किया है। सराभा नगर स्थित स्पा सैंटर की आड़ में यह धंधा फलफूल रहा था। जहां छापेमारी कर पुलिस ने लड़के-लड़कियों को काबू किया है। इस मामले में थाना सराभा नगर पुलिस ने मालिक इंद्रजीत सिंह, महिला मैनेजर व एक अन्य महिला सहित मालेरकोटला के मोहम्मद दिलशाद, राशिद, माडल टाऊन एक्सटैंशन के गुरमनप्रीत सिंह, मेहरबान के सोहम कुमार और ताजपुर रोड के अमित वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जानकारी देते हुए ए.डी.सी.पी. रुपिंदर कौर सरां ने बताया कि ए.सी.पी. अशोक कुमार और इंस्पैक्टर जसवीर सिंह की अगुवाई में टीम वेरका मिल्क प्लांट के पास गश्त पर मौजूद थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि सराभा नगर इलाके में स्पार्कल यूनिसैक्स-डे के नाम से स्पा सैंटर चलता है। जहां स्पा सैंटर की आड़ में जिस्म फिरोशी का धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद एंटी नारकोटिक्स सैल के इंस्पैक्टर जसबीर सिंह और थाना सराभा नगर की संयुक्त टीमों ने मिलकर उक्त स्पा सैंटर पर छापेमारी की।

छापेमारी में पुलिस ने लड़के-लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि स्पा सैंटर के मालिक, महिला मैनेजर सहित बाकी आरोपियों को थाने ले जाया गया। जहां उनके खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper