15 दिन में दोगुने हो गए निवेशकों के पैसे, 3 रुपये वाले इस पेनी स्टॉक ने किया कमाल!

नई दिल्ली. अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे पेनी स्टॉक के बारे में बताएंगे, जिसने निवेशकों के पैसे को सिर्फ 15 दिन में ही डबल कर दिया है. साल 2020 के बाद से कई पेनी स्टॉक्स ने निवेशकों को बंपर फायदा कराया है. इस शेयर का नाम DCM Financial Services, जिसने निवेशकों के पैसे को सिर्फ 15 दिन में डबल कर दिया है. 15 दिनों में शेयर ने निवेशकों को 101 फीसदी का रिटर्न दिया है. अगर किसी निवेशक ने 15 दिन पहले इस शेयर में 1 लाख का निवेश किया होता तो उसका ये पैसा 2 लाख बन गया होता.

इस शेयर की कीमत में आज 4.44 फीसदी की तेजी देखी गई है, जिसके बाद आज स्टॉक की क्लोजिंग 7.05 के लेवल पर हुई है. वहीं, पिछले 5 दिन में शेयर की वैल्यू 19.49 फीसदी बढ़ी है.अगर एक महीने पहले की बात करें तो 10 अगस्त को इस स्टॉक की वैल्यू 3.60 के लेवल पर थी. वहीं, एक महीने में स्टॉक में 95.83 फीसदी की ग्रोथ देखने को मिली है. इस अवधि में शेयर 3.45 रुपये बढ़ा है. अगर पिछले 6 महीने का चार्ट देखें तो शेयर में 80.77 फीसदी की ग्रोथ रही है.

YTD समय की ग्रोथ देखें तो शेयर में 85.53 फीसदी की तेजी रही है. वहीं, पिछले एक साल का चार्ट देखें तो 9 सितंबर 2021 को शेयर की वैल्यू 2.30 के लेवल पर थी. एक साल में कंपनी का शेयर 206.52 फीसदी बढ़ा है. इस अवधि में शेयर 4.75 के लेवल पर पहुंच गया है. पिछले 52 हफ्ते का रिकॉर्ड लेवल 7.05 है. इसके अलावा 52 हफ्ते का लो लेवल 2.25 रुपये है. 22 मार्च 2018 से लेकर अब तक कंपनी के शेयर ने निवेशकों को 227.91 फीसदी का रिटर्न दिया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper