धर्मलाइफस्टाइल

30 साल बाद शनि जयंती पर बन रहा है शोभना योग, इन 5 राशियों के घर होगी धन की बरसात

नई दिल्ली। 19 मई को शनि जयंती मनाई जाएगी. ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार, यह दिन बेहद शुभ माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि पूरे 30 साल बाद शोभना योग में शनि जयंती पड़ रही है. इस दौरान शनि अपनी स्वराशि कुंभ में ही विराजमान रहेंगे. ज्योतिषियों के अनुसार, यह बेहद शुभ संयोग माना जा रहा है. इसका असर सभी राशियों पर दिखेगा, लेकिन 3 खास राशियों के लिए यह बेहद लाभकारी माना जा रहा है.

मकर राशि के स्वामी ग्रह शनि देव है. वैसे तो शनि देव मकर राशि के लोगों पर हमेशा मेहरबान होते हैं. मकर राशि वालों पर शनि की ढैय्या और साढ़े साती का प्रभाव भी कम होता है. मकर राशि के लोगों मजबूत नेतृत्व और तर्क शक्ति होती है. शनि देव की कृपा से इन्हें कभी भी धन-दौलत की कमी नहीं होती है.

तुला राशि में शनि हमेशा उच्च में विराजमान रहते हैं. और व्यक्ति को उनके अच्छे कर्मों से प्रसन्न होकर उन्हें अपार सफलता, पैसा, फेम और सुख-समृद्धि देते हैं. शनि देव की कृपा से तुला राशि वाले ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं.

कुंभ राशि के स्वामी ग्रह शनि देव है. शनि देव इस राशि के जातको को धन और प्रसिद्धि देते हैं.शनि आपकी राशि में ईमानदारी और शालीनता से व्यवहार करना पसंद करते हैं. साथ ही शनि देव की कृपा से काफी मान-सम्मान प्राप्त करते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper