7 साल के बच्चे को 7 बार आया हार्ट अटैक, दुनिया के सबसे जहरीले बिच्छू ने काटा था पैर में

साओ पाउलो: क्या एक बच्चे को सात बार हार्ट अटैक आ सकता है। अगर आपका जवाब नहीं है तो आप गलत हैं। यहां एक बच्चे की इस वजह से माैत हो गई है। हार्ट अटैक से पहले बच्चे को दुनिया के सबसे जहरीले बिच्छू ने काटा था। घटना ब्राजील के साओ पाउलो शहर की है। यह घटना 23 अक्टूबर की है। 7 साल का लुइज मिगुएल परिवार के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हो रहा था। जैसे उसने जूते में पैर डाला उसे किसी जीव ने काट लिया। लुइज को तेज दर्द महसूस हुआ और वो तड़पने लगा।

लुइज की 44 साल की मां एंजेलिता घबरा गईं। लुइज का पैर लाल पड़ने लगा था। पांच मिनट बाद, मां-बाप को वह खतरनाक पीला बिच्छू दिखा। ब्राज़ील में Tityus Serrulatus बिच्छू के काटने से हर साल हजारों लोगों की मौत होती है। एंजेलिता ने आसपास देखा लेकिन कोई जीव नहीं दिखाई दिया, लेकिन जब जूते को चेक किया तो पूरा माजरा समझ आ गया। दो दिन बाद बच्चे की माैत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper