उत्तर प्रदेश

जिलाधिकारी ने जनपद में आयोजित उ0प्र0 आरक्षी नागरिक पुलिस भर्ती परीक्षा-2023 के परीक्षा केंद्र केन्द्र आर0एन0 टैगोर इंटर कॉलेज का निरीक्षण कर समस्त व्यवस्थाओं को देखा

 

बरेली, 31 अगस्त। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने आज जनपद में आयोजित उ0प्र0 आरक्षी नागरिक पुलिस भर्ती-2023 परीक्षा केन्द्र आर0एन0 टैगोर इंटर कॉलेज, सदर बाजार कैंट का निरीक्षण कर समस्त व्यवस्थाओं को देखा और परीक्षा को सकुशल, शुचितापूर्ण एवं नकलविहीन सम्पन्न कराने हेतु आवश्यक निर्देश दिए।

निरीक्षण के समय जिलाधिकारी ने सी0सी0टी0वी0 कंट्रोल रूम से परीक्षा केंद्र में लगाए गए सभी कैमरों को देखा जहां पर सभी कैमरे संचालित अवस्था में पाए गए। विद्यालय के प्रधानाचार्य को निर्देश दिये गये कि सी0सी0टी0वी0 कैमरों की रिकॉर्डिंग सुरक्षित रखी जाये।

निरीक्षण के परीक्षा केन्द्रों पर पर्याप्त पुलिस फोर्स, बिजली, पीने का पानी, साफ-सफाई आदि की पूर्ण व्यवस्था पायी गयी। निरीक्षण के समय परीक्षार्थियों से जानकारी ली गयी कि उन्हें रेलवे स्टेशन से परीक्षा केंद्र तक आने में किसी प्रकार की कोई समस्या तो नहीं हुई, जिस पर परीक्षार्थियों द्वारा बताया गया कि कोई समस्या नहीं हुई। निरीक्षण के समय संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper