Lucknow News: वृंदावन में तेज रफ्तार एसयूवी ने मारी कार को जोरदार टक्कर, बाल-बाल बचा चालक

लखनऊ (संवाददाता): राजधानी लखनऊ के वृंदावन इलाके में सोमवार को सेक्टर 18- 19 चौराहे पर तेज रफ्तार से आ रही एसयूवी ब्रीजा गाड़ी संख्या UP 32 LA 8135 ने स्विफ्ट डिजायर कार को जोरदार टक्कर मारी, टक्कर इतना तेज थी कि मारूति डिजायर गाड़ी अपनी जगह से 180° घूम गई, हालांकि इसमें डिजायर का चालक सुरक्षित बच गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ब्रीज़ा गाड़ी बहुत तेज रफ्तार से आ रही थी और डिजायर गाड़ी शहीद पथ की तरफ से पुलिस कमिश्नर दक्षिणी के कार्यालय की तरफ सामान्य गति से जा रही थी, कि अचानक से तेज रफ्तार से आ रही ब्रिजा गाड़ी ने पिछले हिस्से में टक्कर मार दी, जब तक डिजायर का चालक अपनी गाड़ी से उतरता ब्रीजा गाड़ी का चालक गाड़ी लेकर भाग गया।

उक्त घटना की जानकारी पीजीआई थाने में दी गई, जहां डिजायर गाड़ी के चालक ने बताया कि वो किसी कार्यवस पुलिस कमिश्नर दक्षिणी के कार्यालय जा रहे थे जहाँ से उन्हें पीजीआई जाना था, और रास्ते में ये घटना घट गई। डिजायर चालक ने पीजीआई थाने में तहरीर दी और थाने के उप निरीक्षक द्वारा ब्रीजा गाड़ी के मालिक वीरेंद्र कुमार मिश्रा को फोन किया गया परंतु वीरेंद्र कुमार मिश्रा ने थाने में आने से अपनी असहमति जताई। थाने के उपनिरीक्षक द्वारा शिकायतकर्ता का प्रार्थना पत्र लेकर वापस भेज दिया गया।

आपको बताते चलें कि उक्त वाहन गाड़ी संख्या UP 32 LA 8135 का चालान वर्ष 2022 में कटा है परंतु उस चालान का भी भुगतान अभी तक वाहन स्वामी द्वारा नहीं किया गया है। आपको बताते चलें कि लखनऊ में वाहनों की तेज गति के कारण आए दिन ऐसी घटनाएं हो रहीं है लेकिन पुलिस की शिथिलता की वजह से ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper