mms leaked anjali arora: अंजली अरोड़ा ने कबूला सच, कहा- पैसों के लिए मैं हो गई थी तैयार!

mms leaked anjali arora: अंजली अरोड़ा ने कबूला सच, कहा- पैसों के लिए मैं हो गई थी तैयार!

नई दिल्ली। कच्चा बादाम’ गर्ल अंजलि आरोड़ा इन दिनों एक एमएमस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में है। दरअरसल, कुछ दिन पहले एक एमएमएस वीडियो हुआ था जिसमें कहा जा रहा है कि ये एमएमएस अंजलि अरोड़ा है। हालंकि इस एमएमएस वीडियो को लेकर अंजलि अरोड़ा ने कहा है कि ये उनका वीडियो नहीं है। अंजलि ने कहा कि उनके नाम और उनकी चेहरे को एडिट कर लोग सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है। इसी बीच अंजलि का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने खुद कबूला हे कि वह पैसों के लिए होटल के रिसेप्शनिस्ट के साथ पार्टी कर चुकी है।

दरअसल, अंजलि अरोड़ा ने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आ चुकी है। इस शो के दौरान ही एक टास्क को करते हुए अंजलि ने नेशनल टीवी पर अपना एक राज सबके सामने खोला था। आपको बता दें कि अंजलि दिसंबर में रूस गई थी। मेरा अभी तक का कोई रिलेशनशिप नहीं रहा। ये बस एक अट्रेक्शन था। मैने रिसेप्शनिस्ट से 5 हजार रुबल्स लिए थे। उस रात मुझे पार्टी के लिए ऑफर किया था। ये बात आज तक न मेरे किसी दोस्त को पता है न किसी घर वाले को।

बता दें कि इस समय एक लीक एमएमएस की वजह से अंजलि आरोड़ा का सुर्खियों में है। जिसमें कुछ लोग यह कह रहे हैं कि ये वीडियो अंजलि अरोड़ा का है। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में बताया कि इस वीडियो की वजह से उनका माता.पिता को काफी कुछ सुनना पड़ रहा हैए जिसे वह शब्दों में बयां नहीं कर सकतीं। उन्होंने कहा कि उनके छोटे भाई.बहन भी हैंए ऐसे में वो ये सब देखकर क्या सोचेंगे। अंजलि ने बताया कि वो जब श्लॉक अपश् से आईं तो उन्हें पता लगा कि ये सब शो से पहले से ही चल रहा था।

IBC news से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper