OTT पर धूम मचाने के बाद ‘अ थर्सडे’ का टेलीविजन पर होगा ग्रैंड प्रीमियर, अदाकारा यामी गौतम उत्साहित

मुंबई: सस्पेंस, थ्रिलर और एक सवेंदनशील मुद्दे को दर्शाती फिल्म ‘अ थर्सडे’ (A Thursday) का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर होने जा रहा हैं। जी हाँ इस रविवार 24 जुलाई को स्टारगोल्ड पर दोपहर 12 बजे , यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी, नेहा धूपिया और डिम्पल कपाड़िया की जबरदस्त अदाकारी को लोग अपने घरों में बैठेकर देख सकेंगे। महामारी के चलते फिल्म ‘Thursday’ सिनेमाघरों में नही रिलीज हो पाई थी पर अब मौका आ गया हैं कि अपने परिवार के साथ बैठकर, एक उम्दा फ़िल्म,जो बेहतरीन निर्देशन और अभिनय से बनी हैं उसे देखा जाए।

फिल्म ‘Thursday’ में एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक सशक्त भूमिका निभाई हैं। जो 16 मासूम बच्चों को अगवा करके एक सीक्रेट मिशन को अंजाम देती हैं। आपको बता दे कि यामी गौतम इस वक़्त अपने पति आदित्य धर के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। ऐसे में जब उन्हें ‘Thursday’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर की बात पता चली तो वो काफी खुश हुई।

अपने हनीमून से थोड़ा टाइम निकालकर उन्होंने मीडिया से बात की और कहा,” शादी के बाद मैं और आदित्य कही वेकेशन पर नही जा पाए थे। तो ये हमारा हॉलिडे हैं जहाँ पर हमें वैसे कोई काम नही करना था लेकिन फिल्म ‘Thursday’ के लिए ये करना जरूरी हैं। मैं बहुत खुश हूं इस फिल्म का हिस्सा बनकर, ये एक ऐसी सवेंदनशील कहानी हैं जो समाज में हो रहे हादसे का हिस्सा हैं,जिसे देखकर लोग इससे जुड़ पाएंगे और इस संदेश को समझ पाएंगे। एक अभिनेता के तौर पर ये फिल्म एक संतुष्टि का आभास कराती हैं”।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper