UNICEF की महिला अधिकारी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने ही कर डाला उनका बलात्कार, हुआ फरार

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में UNICEF का स्टाफ भी सुरक्षित नहीं है, तो आम आदमी की क्या बिसात है। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इस्लामाबाद में एक सुरक्षा गार्ड ने यूनिसेफ की एक अधिकारी के साथ बलात्कार किया है। स्वीडिश नागरिक UNICEF के अधिकारी ने पाकिस्तानी राजधानी के आबपारा इलाके में पुलिस में शिकायत दी है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके आवास पर तैनात सुरक्षा गार्ड ने उनके साथ दुष्कर्म किया है।

दरअसल, रिपोर्ट के अनुसार, UNICEF की पीड़ित अधिकारी स्वीडन की नागरिक हैं। मामले में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता की इस साल जनवरी में इस्लामाबाद में पोस्टिंग हुई थीं। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी गार्ड इसी मार्च से महिला अधिकारी की सुरक्षा में उनके आवास पर तैनात था। पीड़िता के अनुसार, गार्ड ने उसके आवास के बेडरूम में दाखिल हुआ और उसके साथ दुष्कर्म किया। यह भी बताया गया है कि वारदात के बाद आरोपी भाग गया। यही नहीं यह भी बताया गया कि आरोपी ने पहले महिला का गला घोटने का प्रयास किया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने कहा कि फिलहाल फरार अपराधी की खोज के लिए एक टीम का गठन किया गया है।

वहीं, एक अन्य मामले में इस्लामाबाद के ही कहुटा इलाके में एक 16 साल लड़की का बलात्कार किया गया है। यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मंगलवार की रात अपने घर से लापता हो गई थी। उसने कहा कि वह सुबह पांच बजे घर वापस आई है। आरोप है कि एक निर्माणाधीन घर में एक संदिग्ध ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper