आज हो सकता है पंजाब कैबिनेट का पहला विस्तार

चंडीगढ़ । पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की प्रचंड जीत के चार महीने से भी कम समय बाद, भगवंत मान सरकार का सोमवार शाम को पहला कैबिनेट विस्तार होगा, जिसमें दूसरी बार के विधायक अमन अरोड़ा सहित पांच नए मंत्रियों को शामिल किए जाने की संभावना है। उनके शामिल होने से मुख्यमंत्री सहित मंत्रिपरिषद की कुल संख्या बढ़कर 15 हो जाएगी। वहां अभी भी आठ पद खाली रहेंगे।

एक अधिकारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि सरकार ने सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह के लिए राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को पत्र भेजकर समय मांगा है।शामिल किए जाने वाले विधायकों में गुरु हरसहाय से फौजा सिंह सराय, अमृतसर (दक्षिण) से इंदरबीर सिंह निज्जर, प्रोटेम स्पीकर, खरड़ से अनमोल गगन मान, समाना से चेतन सिंह जौरामाजरा और सुनाम से अरोड़ा शामिल हैं।

एक अभूतपूर्व कार्रवाई में, स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को 24 मई को राज्य मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था और भ्रष्टाचार के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया था। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper