जम्मू-कश्मीर : लश्कर आतंकवादी के खुलासे पर राजौरी में भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू । लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर तालिब हुसैन द्वारा किए गए खुलासे के बाद पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है, इस बाद की जानकारी अधिकाारियों ने सोमवार को दी है। दोनों आतंकियों को ग्रामीणों ने काबू कर रविवार को पुलिस के हवाले कर दिया।

तालिब हुसैन राजौरी के रहने वाले हैं, जबकि दूसरे आतंकवादी की पहचान कश्मीर के पुलवामा के फैसल अहमद डार के रूप में हुई है। इनके पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड, एक पिस्टल और भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलिस ने सोमवार को कहा कि रियासी पुलिस ने राजौरी जिले के दरज में एक ठिकाने से तालिब हुसैन के खुलासे पर और बरामदगी की है।

पुलिस ने आगे जानकारी दी है, छह स्टिकी बम, एक पिस्टल, तीन पिस्टल मैगजीन, दो ग्लॉक पिस्टल और एक 30 बोर पिस्टल, एक यूबीजीएल लांचर, तीन यूबीजीएल ग्रेनेड, 75 एके राउंड, 15 राउंड ग्लॉक पिस्टल, चार राउंड पिस्टल, 30 बोर और एक आईईडी रिमोट एंटेना के साथ ठिकाने से बरामद किया गया।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को ग्रामीणों के लिए पांच लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी। वहीं पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने उनके लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper