जैकलीन: जॉन के साथ काम करना बेहद आरामदायक और मजेदार रहा

मुंबई । ‘हाउसफुल 2’, ‘रेस 2’ और ‘ढिशूम’ के बाद जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज आने वाली फिल्म ‘अटैक’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म की कहानी बेहद मजबूत है और एक्शन स्टार के साथ फिर से काम करना बेहद आरामदायक और मजेदार रहा।

फिल्म जॉन अब्राहम द्वारा निभाई गई भारत के पहले सुपर सैनिक के बारे में है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है। इसमें रकुल प्रीत सिंह भी हैं। ‘अटैक’ (भाग 1) कोई साधारण एक्शन फिल्म नहीं है, यह एक जटिल नाटक और एक प्रश्न चिह्न् के साथ एक कथा दिखाती है कि भविष्य में भारत आतंकवाद से कैसे निपटता है।

एक बार फिर जॉन के साथ काम करने और केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा कि जॉन के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात होती है, मैं वास्तव में फिल्म के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं। यह एक दिलचस्प और बेहद मजबूत कहानी है। अटैक (भाग 1) में प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह भी हैं।

फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper