Top Newsदेशराज्य

टेरर फंडिंग केस में NIA का बड़ा एक्शन, श्रीनगर समेत 5 जिलों में 13 जगह रेड

श्रीनगर: बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से है। यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए (NIA) ने रविवार को सुबह टेरर फंडिंग मामले में जम्मू-कश्मीर के कई जगहों पर छापा मारा है। एनआईए की टीम ने श्रीनगर सहित 5 जिलों में 13 जगह छापेमारी की है। एनआईए के अधिकारी इन स्थानों में तलाशी ले रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी कई लोगों के घरों पर छापा मारा गया था।

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ लगातार जांच एजेंसियों का अभियान जारी है। इससे पहले 11 मई को जमात-ए-इस्लामी और टेरर फंडिंग मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू कश्मीर के 11 जगहों पर एक साथ छापेमारी की थी। एनआईए ने छापेमारी की है। ये कार्रवाई पुलावामा, कुपवाड़ा, बडगाम और बारामुला में की गई थी। इस दौरान टीम ने कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की थी।

वहीं, बीते दिनों एनआईए की टीम ने श्रीनगर के कुरसु राजबाग में तीन सगे भाइयों मोहम्मद अयूब पख्तून, सफीन और तारिक अहमद के आवास पर छापा मारा था। इसी क्रम में एनआईए की टीम ने रविवार को भी जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकवादी साजिश के मामले में कई जगहों पर रेड मारी है। एनआईए के अधिकारी अभी संदिग्ध लोगों के घरों की तलाशी ले रहे हैं और कुछ लोगों से पूछताछ भी जारी है। हालांकि, अभी तक किसी को गिरफ्तार या हिरासत में लेने की कोई खबर सामने नहीं आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper