प्रेमी के साथ​ बिस्तर पर संबंध बना रही थी चाची, अचानक आ गई पांच साल की भतीजी और फिर उसके बाद…

सहारनपुर. थाना गागलहेड़ी के भाभरी गांव में सगी चाची ने 5 साल की भतीजी वैशाली की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर डाली. मासूम भतीजी ने चाची को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. बच्ची घरवालों को ये सब न बता दे इसलिए चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया था. अब पुलिस ने बच्ची का शव बरामद कर प्रेमी शुभम और चाची को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना गागलहेड़ी क्षेत्र के गांव भाभरी में घर के बाहर खेलते समय लापता हुई पांच साल की बच्ची का शव उसके घर के पीछे प्लाट में बोरे में पड़ा मिला. बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई. पुलिस ने परिवार की एक महिला को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ में महिला ने बताया कि वह अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी तभी भतीजी आ गई और घर वालों को बताने के डर से गला दबाकर हत्या कर दी.

गांव भाभरी निवासी पांच वर्षीय वैशाली पुत्री सचिन कपूर शनिवार दोपहर को घर के बाहर से खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी. परिजनों ने रिश्तेदारी और आसपास के गांव एवं जंगल में बच्ची की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया. परिजनों ने रविवार देर रात थाना गागलहेड़ी पुलिस को सूचना देकर गुमशुदगी दर्ज कराई. सोमवार दोपहर वैशाली के घर के पीछे खाली पड़े प्लाट में उसका शव बोरे में बंद पड़ा मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

चाची ने बताया क्यों मारा

पुलिस ने बच्ची की हत्या करने के विषय में पूछताछ की तो चाची ने बताया कि भतीजी ने उसे प्रेमी के साथ बिस्तर पर देख लिया था। उस समय वे दोनों ऐसी अवस्था में थे कि दूसरा कुछ बहाना भी नहीं बना सकते थे। क्योंकि वे सबकुछ खुलकर कर रहे थे। उन्हें डर था कि बच्ची घरवालों को कुछ बता न दें, इस कारण घबराहट में उन्होंने बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper