बदन पर प्लास्टिक लपेटकर निकलीं उर्फी जावेद, लोगों ने कहा- क्या कपड़े कम पड़ गए हैं क्या

मुंबई: रंग-बिरंगे फूल लगाए बन-ठनकर चलीं अतरंगी वेबइंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद को उनके यूनिक स्टाइल और अतरंगी कपड़ों के लिए जाना जाता है। उर्फी जहां भी जाती हैं, बस अपने हुस्न का जादू बिखेरती हैं। उनके फैशन सेंस की वजह से लोग उन्हें पसंद भी करते हैं और उसी की वजह से वो ट्रोल भी होती हैं। एक बार फिर से उर्फी जावेद ने शुक्रवार सुबह इंटरनेट पर एक नया वीडियो डाला।

इस बार उन्होंने प्लास्टिक कवर से बने ब्लाउज में अपने स्टाइल को दिखाया। कपड़े के बजाय, उर्फी ने एक क्लिंग रैप लिया, जो आमतौर पर खाने को ढंकने के लिए उपयोग किया जाता है और इसे अपने चारों ओर लपेट लिया। प्लास्टिक की टॉप के क्लिंग रैप टॉप में वन-शोल्डर डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने प्लास्टिक रैप टॉप को ओवरसाइज्ड ब्लू डेनिम, गोल्डन इयररिंग्स और हाई पोनीटेल के साथ पेयर किया। लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कैप्शन में कई फूलों के इमोजी के साथ वीडियो शेयर किया।

वीडियो में वह सीधे कैमरे के लिए चलते हुए थोड़ा ट्रिपिंग करती हुई दिखाई दे रही हैं। उर्फी तब से चर्चा का विषय बनी हुई है, जब से उन्होंने सबसे अतंरगी आउटफिट में पपराजी के लिए पोज देना शुरू किया। उन्होंने ब्लेड, कांच, जूट, तार, चंडी वर्क, कंकड़, रस्सी और जंजीरों से बने कपड़े पहनने की कोशिश की है। एक्ट्रेस अपने घर से बाहर कदम रखती हैं और आॅनलाइन हलचल पैदा कर देती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper