भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए Apple ने बनाया iPhone 14

नई दिल्ली: iPhone को लेकर अलग-अलग तरीके की चर्चाएं चलती रहती हैं। iPhone 14 को लेकर भी चर्चा चल रही हैं। iPhone 14 को लेकर सामने आई जानकारी से साफ हो गया है कि इसमें iPhone 13 से कोई अपग्रेड नहीं मिलने वाला है। iPhone 14 के प्रोसेसर में भी कोई अपग्रेड नहीं मिलने वाला है। साथ ही अब आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर सुनकर हर भारतीय को गर्व महसूस होगा।

Apple ने भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए एक नए फीचर वाला स्मार्टफोन तो लॉन्च करने का फैसला कर लिया है। साथ ही अब इसे ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया जा रहा है कि भारतीय ग्राहकों के दिमाग पर इसका कितना असर पड़ेगा। यह वजह है कि कंपनी ने इसे चीन के साथ भारत में भी बनाने का फैसला किया है। कई समय में भारत में चीनी सामान चर्चा का विषय बना हुआ है।

Apple भारतीय बाजार में अपने पैर पसारना चाहता है। यही वजह है कि कंपनी ने ऐसा फैसला किया है। हालांकि iPhone के बिकने वाले मॉडल्स में भारत का पहले से ही बहुत बड़ा शेयर है, लेकिन एक बार फिर कंपनी इसे भारतीय ग्राहकों के लिहाज से भी सोच रही है। iPhone 14 को लेकर कई लीक्स भी सामने आ चुके हैं। कंपनी इस फोन में 6.1 Inch डिस्प्ले देगी। साथ ही इसमें वैसा ही प्रोसेसर मिलने वाला है।

iPhone 14 Max में जरूर आपको 6.7 inch का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। iPhone 14 Pro और Max में आपको जरूर अपडेटेड वर्जन प्रोसेसर मिलने वाला है। इन मॉडल्स में आपको 48MP Main Camera मिलेगा। साथ ही अब कंपनी उस पर भी काम करेगी। जिसको लेकर अक्सर कंपनी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। यानी आपको 30W Fast Charging सपोर्ट भी मिल सकती है। साथ ही iPhone 14 Series में कई नए फीचर भी आपको मिलने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper