भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में आज सुबह बेहद दर्दनाक हादसा हुआ. नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर कार और बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मारी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

फिलहाल, मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, मृतकों की पहचान अभी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित कार ने तीन बाइक को टक्कर मारी थी, जिसकी वजह से ब्रिज से नीचे गिरकर चार बाइक सवारों की मौत हो गई.

नागपुर में यह दर्दनाक हादसा ऐसे वक्त में हुआ है, जब बीते दिनों ही साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री की कार तेज रफ्तार में थी और अचानक एक डिवाइडर से टकरा गई. जब यह हादसा हुआ, तब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे.

बता दें कि इससे पहले 14 अगस्त को महाराष्ट्र के बीड जिले में एक कार और मिनी ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे मांजरसुंभा-पाटोदा राजमार्ग पर हुई थी. पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया था कि केज तहसील के जीवाचिवड़ी गांव का रहने वाला एक परिवार विवाह समारोह में शामिल होने के लिए कार से पुणे जा रहा था, इसी दौरान उनकी कार और एक मिनी ट्रक के बीच टक्कर हो गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper