भूमि पेडनेकर ने लॉन्च किया ब्यूटी प्लेटफॉर्म बोडेस का पहला फ्लैगशिप स्टोर

नई दिल्ली।ओमनी चैनल टेक ब्यूटी प्लेटफॉर्म बोडेस ने देश में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर खोलने और अपने एकीकृत ओ2ओ ब्यूटी और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लॉन्च के सम्मान में एक भव्य समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में इसकी ब्रांड एंबेसडर भूमि पेडनेकर ने मंगलवार 22 मार्च की शाम को एंबियंस मॉल, गुड़गांव में भाग लिया।

बिल्कुल नए डिजिटल और ब्यूटी टेक स्टोर का प्रदर्शन करते हुए जनता को इसमें शामिल होने और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित किया गया था।पेडनेकर ने कहा कि मुझे बोडेस जैसे ब्रांड के साथ जुड़कर बेहद गर्व हो रहा है। यात्रा का हिस्सा बनना और ब्रांड को इतनी तेज गति से बढ़ते देखना बहुत संतुष्टिदायक रहा है। सर्वश्रेष्ठ ब्रांड और अनूठी विशेषताओं के साथ पावर-पैक, फ्लैगशिप स्टोर एक ब्यूटी हेवन है जो उपभोक्ताओं को एक सहज ओमनी चैनल अनुभव प्रदान करता है।

अभिनेत्री और बोडेस ब्रांड एंबेसडर, भूमि पेडनेकर, बोडेस (हाउस ऑफ ब्यूटी) की संस्थापक और सीईओ रितिका शर्मा कहती हैं कि हम शहर के समझदार सौंदर्य उपभोक्ताओं के लिए एक समृद्ध प्रौद्योगिकी-सक्षम सौंदर्य अनुभव के लिए दरवाजे खोलने के लिए उत्साहित हैं। मेरी ²ष्टि भारतीय उपभोक्ताओं को वैश्विक स्तर पर लाने की रही है। हमारे उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया बेहद उत्साहजनक रही है। हमारे पास तेजी से विस्तार की योजना है और हमारे खुदरा पदचिह्न् को आगामी वित्तीय वर्ष में मेट्रो, टियर 2 और टियर 3 में अंत तक विस्तारित करने का इरादा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper