महिला साइक्लिस्ट के कोच पर गंभीर आरोप, CFI ने स्लोवेनिया से भारतीय दल को वापस बुलाया

नई दिल्ली: एक महिला साइकिल चालक द्वारा मुख्य कोच के खिलाफ अनुचित व्यवहार के आरोपों के बाद भारतीय साइकिल महासंघ (CFI) ने स्लोवेनिया से अपने भारतीय दल को वापस बुला लिया है। भारतीय साइकिल महासंघ (सीएफआई) ने भारतीय खेल प्राधिकरण के निर्देश पर फैसला लिया है।

इस बीच, मामले की जांच के लिए साई ने एक कमेटी का गठन किया है। साई के अलावा सीएफआई ने महिला साइकिल चालक द्वारा मुख्य कोच के खिलाफ लगाए गए अनुचित व्यवहार के आरोपों की जांच के लिए समिति गठित करने का फैसला किया है। सीएफआई के महासचिव एमसी सिंह ने कहा है कि हमने साइक्लिस्ट से मुलाकात करने के बाद उन्हें न्याय दिलाने का वादा किया है।

इससे पहले, मीडिया में जारी खबरों में कहा गया कि एक प्रमुख महिला साइक्लिस्ट ने स्लोवेनिया में एक कैम्प के दौरान नेशनल स्प्रिंट टीम के मुख्य कोच पर ‘अनुचित व्यवहार’ करने का आरोप लगाया है। बताया गया है कि साइकिल चालक एशियाई ट्रैक साइक्लिंग चैंपियनशिप से पहले तैयारी कैम्प का हिस्सा थी। यह इवेंट 18 से 22 जून तक दिल्ली में होने वाला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper