मां बनने के बाद काजल अग्रवाल ने शेयर किया बेहद इमोशनल पोस्ट, कहा- डिलीवरी के बाद..

मुंबईः फिल्म अभिनेत्री काजल अग्रवाल हाल ही में एक प्यारे से बेटे की माँ बनी हैं। उन्होंने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया था। वहीं अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है और साथ ही अपने जज्बात भी जाहिर किये हैं। काजल अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-अपने बेबी नील का दुनिया में स्वागत करके बेहद खुश और उत्साहित हूं।

बच्चे को जन्म देना एक लंबी, थका देने वाली लेकिन संतोषजनक प्रक्रिया है। जब नील को मैंने जन्म के चंद सेकंड बाद पहली बार अपने चेस्ट पर लिया तो इस पल को शब्दों को बयां करना कठिन सा लगा। बेशक सब कुछ आसान नहीं रहा। कितनी रातें सोयी नहीं और एंजाइटी भी रही, लेकिन नील के जन्म के बाद सब सही लगने लगा। अब सुबह की शुरुआत बेटे को प्यार से गले लगाने, एक-दूसरे की आंखों में देखने, उसे किस देने से होने लगी है, अब हम दोनों एक-दूसरे को पहचान रहे हैं, आगे बढ़ रहे हैं, सीख रहे हैं और इस बेहतरीन जर्नी में साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। सच्चाई ये है कि डिलीवरी के बाद का समय ग्लैमरस नहीं होता, लेकिन ये खूबसूरत जरूर हो सकता है।

गौरतलब है कि काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू से 30 अक्टूबर 2020 को मुंबई में शादी की थी। कोरोना महामारी की वजह से दोनों की शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद हुए थे। वहीं इस साल जनवरी के पहले हफ्ते में काजल और उनके पति ने फैंस को अपने घर आने वाली खुशखबरी के बारे में बताया। अपने पहले बच्चे के आने से काजल और गौतम बहुत खुश और उत्साहित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper