मुस्लिम संगठनों ने उदयपुर हत्याकांड की निंदा की

नई दिल्ली/उदयपुर । राजस्थान के उदयपुर में एक युवक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। कुछ मुस्लिम संगठनों ने इस मामले की निंदा करते हुए कहा है कि हत्या को कभी भी जायज नहीं ठहराया जा सकता।

मुशावरत के अध्यक्ष नावेद हामिद ने कहा, “उदयपुर में हत्या का मामला इस्लाम विरोधी और घृणा अपराध का मामला है। पैगंबर मोहम्मद ने अपने पूरे जीवन में कभी किसी शरीर को नुकसान नहीं पहुंचाया था। पैगंबर के प्यार के आड़ में कुछ अपराधी ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कानून के मुताबिक इन्हें सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए।”

हामिद ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील करता हूं कि वह शांति बनाए रखने के लिए राष्ट्र को संबोधित करें।”

जमीयत उलमा-ए-हिंद ने भी इस घटना की निंदा की। महासचिव हकीमुद्दीन कासमी ने एक बयान में कहा, “कानून की नजर में यह अपराध है, और हमारा धर्म इसकी अनुमति नहीं देता है।”

कई मुस्लिम संगठनों ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper